fbpx

फिल्म ‘लुका छुपी’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे कलाकार, ‘लिव इन रिलेशनशिप’ को बताया सही

नई दिल्ली: ‘लिव इन रिलेशनशिप’ और शादी के रिश्ते के बीच फैमिली ड्रामे की कहानी ‘लुका छुपी’ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कृति सैनन की फिल्म लुका छुपी 1 मार्च को रिलीज होने जा रहे ही। फिल्म के रिलीज होने से पहले स्टार्स जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए कार्तिक आर्यन, कृति सैनन, दिनेश विजन, लक्ष्मण और अपारशक्ति खुराना ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

इस दौरान अभिनेत्री कृति सैनन ने ‘लिव इन रिलेशनशिप’ को सही बताया। सैनन ने कहा कि शादी से पहले लिव अन रिलेशनशिप बिल्कुल भी गलत नहीं है। शादी से पहले दो लोगों के बीच हर वो चीज (जिसके बारे में आपको जानना है ) जानने का आसान तरीका है। ऐसा इसलिए क्योंकि अगर शादी के बाद रिश्ते ठीक न हुए तो तकलीफ ज्यादा होती है। इसलिए यदि कोई किसी से साथ सीरियस रिलेशन में है तो लिव इन के जरिए वह आपसी कम्पैटबिलटी चेक कर सकता है।

छोटे शहरों की पृष्टभूमि में बनी ‘बरेली की बर्फी’ से खूब सुर्खियों में रहीं कृति ने बताया कि ‘अब तक मैंने फिल्म ‘बरेली की बर्फी’, ‘अर्जुन पटियाला’ और लुका छुपी’ जैसी तीन ऐसी फिल्मों में काम कर लिया है, जो छोटे शहरों की कहानियां हैं। छोटे शहर की कहानियां खूब लिखी जा रही हैं और मुझे यह कहानियां बहुत पसंद भी आ रही हैं। मुझे लगता है छोटे शहर की कहानियों से सब लोग रिलेट करते हैं। मेरी परवरिश भी और मिडिल क्लास परिवार में हुई है, इसलिए उन सभी कहनियों से मन भी खुद को जोड़कर देख पाती हूं।

वहीं कार्तिक आर्यन ने फिल्म में अपने रोल को लेकर जानकारी दी है। कार्तिक ने कहा कि इस फिल्म में मैंने एक साधारण शख्स का रोल निभाया है। इस दौरान जब कार्तिक से पूछा गया कि अगर आपको बॉलीवुड में से किसी एक अभिनेत्री के साथ लिव इन में रहना हो तो आप किसके साथ रहेंगे?.. ये सुनते ही कार्तिक के साथ मौजूद बाकि कलाकार भी हंसते नजर आए। कार्तिक ने इस सवाल का सटीक जवाब नहीं दिया, लेकिन कहा कि मेरे साथ जो रहना चाहे मैं उसके साथ रह सकता हूं।

वहीं अपारशक्ति खुराना से जब पूछा गया कि लिव इन में रहना सही है या गलत? तो अपार शक्ति ने कहा कि मैं एक छोटे शहर से हूं लेकिन मुझे मुंबई में कई साल हो गए हैं। जिस जगह आप रहने लगते हैं वैसी ही आपकी सोच बदलती है। अपारशक्ति ने कहा कि मेरे हिसाब से लिव इन में रहना गलत नहीं है। क्योंकि जिससे आप शादी करने जा रहे हो उसके बारे में जानना जरूरी भी है। आपको बता दें, फिल्म ‘लुका छुपी’ में कृति के साथ कार्तिक आर्यन, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 1 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

फिल्म लुका-छुप्पी की बात करें तो यह ग्वालियर की कहानी है। जिसमें कार्तिक आर्यन एक लोकल टीवी चैनल के स्टार रिपोर्टर का किरदार निभाते दिखेंगे और कृति उनकी प्रेमिका के रूप में दिखाई दे रही हैं।। लुका छुपी’ फिल्म लिन-इन रिलेशनशिप को लेकर बनाई गई फिल्म है। इसमें विनय पाठक और पंकज त्रिपाठी भी हैं।