मुंबई में गिरफ्तार किये गए कांग्रेस नेता डी शिवकुमार, विधायकों को मनाने गए थे मुंबई
ब्रेकिंग, राजनीति

मुंबई में गिरफ्तार किये गए कांग्रेस नेता डी शिवकुमार, विधायकों को मनाने गए थे मुंबई

नई दिल्लीः कर्नाटक (Karnataka News Hindi) में कुर्सी को लेकर अब संग्राम छिड़ चुका है। अब भारतीय जनता पार्टी बनाम कांग्रेस की लड़ाई हो चुकी है। दोनों पार्टियों के नेता इस युद्ध में दो दो हाँथ करने के लिए कूद गए हैं। आज डी शिवकुमार(Congress Leader D Shivakumar) को मुंबई में हिरासत में लिया गया था ,वो बागी विधायकों से मिलने उनके होटल पर गए थे,लेकिन मुंबई पुलिस ने उस इलाके में धारा 144 को लागु कर रखा था , इस वजह से उन्हें हिरासत में लिया गया था ।

SOURCE:ANI

उधर बागी विधायकों ने स्पीकर पर आरोप लगाते हुए कहा कि रमेश कुमार जानबूझकर इस्तीफे को स्वीकार करने में देरी कर रहे हैं. इस मामले में उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में रमेश कुमार के खिलाफ याचिका भी दायर किया है। इस मामले बृहस्पतिवार को सुनवाई हो सकती है। वहीँ आज कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद को बेंगलुरु में गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़े: तमंचे पर डिस्को करते नजर आया बीजेपी विधायक,वीडियो हुआ वायरलhttps://newsup2date.com/breaking/champion-vidhayak-pranav-singh-viral-video-news-latest-news-breaking-news-viral-video-on-social-media/

SOURCE:ANI

बीजेपी भी अब हमलावर हो गयी है। आज बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बी यस येदुरप्पा ने विधानसभा के सामने प्रदर्शन किया उन्होंने कुमार स्वामी के इस्तीफे की मांग की।

10 July, 2019

About Author

[email protected]