शादी के साथ ही टीवी पर कमबैक करेंगे कपिल शर्मा, कहा- जैसा गिन्नी बोलेगी वैसा ही करूंगा
ब्रेकिंग

शादी के साथ ही टीवी पर कमबैक करेंगे कपिल शर्मा, कहा- जैसा गिन्नी बोलेगी वैसा ही करूंगा

नई दिल्ली: पिछले काफी समय से विवादों में रहे कमीडियन कपिल शर्मा अब अपनी शादी और टीवी पर वापसी के सिए खबरों में बने हुए हैं। कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं और दिसंबर में ही उनका नया शो ऑन एयर होने जा रहा है।

कपिल शर्मा ने अपनी वापसी पर कहा कि मैंने कोई कत्ल कर दिया जो वापस नहीं आऊंगा? मेरे साथ उस समय सब कुछ गलत हो रहा था अब लोग भी मुझसे मेरी वापसी के बारे में पूछने लगे हैं।’ इस बातचीत के दौरान कपिल की होने वाली बीवी गिन्नी भी मौजूद थीं। गिन्नी के बारे में पूछे जाने पर कपिल ने कहा कि वह काफी आध्यात्मिक हैं। मैंने उनसे कहा कि वह बहुत पूजा-पाठ करती हैं और मेरे लिए भी दुआ मांगती हैं। मेरे भले के लिए वह हमेशा आस-पास रहती हैं। मैं भी हमेशा वही करूंगा जैसा गिन्नी कहेंगी क्योंकि मुझे पता है कि वह हमेशा सही होती हैं और होश में डिसीजन लेती हैं।

साभार-गूगल

अपनी और गिन्नी की पहली मुलाकात के बारे में उन्होंने बताया, ‘गिन्नी जालंधर के एचएमवी कॉलेज में पढ़ती थीं और मैं एपीजे कॉलेज में पढ़ता था। मैंने पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्शन शुरू किया और इसी दौरान एक ऑडिशन में 2005 में मेरी मुलाकात गिन्नी से हुई। तभी से हम टच में बने रहे और काफी उतार-चढ़ाव के बावजूद हमारी लव स्टोरी चलती रही।

26 November, 2018

About Author

[email protected]