फिर नाना-नानी बने हेमा मालिनी और धर्मेंद्र, बेटी ईशा ने एक और बच्ची को दिया जन्म
ब्रेकिंग

फिर नाना-नानी बने हेमा मालिनी और धर्मेंद्र, बेटी ईशा ने एक और बच्ची को दिया जन्म

Bollywood Desk: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हिरोईनों में शामिल ईशा देओल एक बार फिर सोशल मीडिया में ट्रेंड होने लगी है। वजह खुशखबरी बताई जा रही है। जी हां मां ड्रीम गर्ल और पिता धरम पाजी की बेटी ईशा देओल के घर किलकारियां गूंजी है। ईशा देओल ने एक और बच्ची को जन्म दिया है।

फिर एक बेटी का मां बनी ईशा देओल

  • इसकी जानकारी खुद ईशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। 10 जून 2019 को ईशा और भरत एक और बच्ची के माता-पिता बन गए।
  • ईशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- आप सभी के प्यार और दुआओं के लिए बहुत बहुत शुक्रिया।’ और एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें लिखा था। बेबी गर्ल मिराया तख्तानी बोर्न ऑन।
  • बता दें, ईशा देओल की पहले भी एक बेटी हुई थी।जिसका नाम राध्या है। जिसकी फोटो ईशा हमेशा से ही सोशल मीडिया में शेयर करती रहती है। बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल ने फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से डेब्यू किया था।

बता दें कि ईशा देओल मशहूर बॉलीवुड कलाकार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं। ईशा देओल की शादी साल 2012 में भरत तख्तानी के साथ हुई थी। हाल ही में ईशा देओल एक शॉर्ट फिल्म ‘केक वॉक’ में नजर आई थीं। ईशा देओल अब तक “नो एंट्री, युवा, धूम, टेल मी ओ खुदा, काल, दस, क्या दिल ने कहा, शादी नं 1, इंसान समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। ईशा देओल ‘रोडीज X2’ में गैंग लीडर भी रह चुकी हैं।

उधर, नाना-नानी बनने की खबर मिलते ही हेमा मालिनी और धर्मेंद्र बेटी ईशा की दूसरी बेटी से मिलने के लिए हिंदुजा हॉस्पिटल पहुंचे। जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंड कर रही है।

बेटी ईशा से मिलने अस्पताल पहुंचे हेमा और धर्मेंद्र (Source-Google)

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ईशा ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान एक इंटरव्यू में बताया था कि किस तरह उनकी पहली बेटी राध्या बड़ी बहन बनने को लेकर एक्साइटेड है। उन्होंने बताया कि कभी कभी राध्या आती है और मेरे पेट पर किस करती है। भरत और मैं उसे आकर बेबी से हेलो कहने को कहते हैं. तब वो आती है हेल्लो बेबी कहती है और पेट को किस करती है।

11 June, 2019

About Author

[email protected]