IPL: 12 Latest News -वें सीजन से पहले दिल्ली डेयरडेविल्स ने बदला अपना नाम, अब ‘दिल्ली कैपिटल्स’ से जानी जाएगी टीम
खेल Junction, ब्रेकिंग

IPL: 12 Latest News -वें सीजन से पहले दिल्ली डेयरडेविल्स ने बदला अपना नाम, अब ‘दिल्ली कैपिटल्स’ से जानी जाएगी टीम

नई दिल्ली:IPL के 12वें सीजन से पहले दिल्ली ने अपनी टीम का नाम बदल लिया है। अब दिल्ली की टीम को दिल्ली डेयरडेविल्स नहीं बल्कि दिल्ली कैपिटल्स के नाम से जाना जाएगा। दिल्ली टीम की फ्रेंचाइजी ने इस बात का ऐलान फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए किया है।

Enter caption
साभार-गूगल

बता दें, दिल्ली कैपिटल्स टीम का मालिकाना हक JSW स्पोर्ट्स और GMR ग्रुप के पास हैं और दिल्ली की टीम पहले सीजन से ही आईपीएल का हिस्सा है, लेकिन 11 सीजन में अबतक वो एक बार भी टूर्नामेंट को जीतने में कामयाब नहीं हुए हैं। दिल्ली टीम का प्रदर्शन पिछले सीजन में काफी निराशाजनक रहा था और वो 10 अंकों के साथ अंक तालिका में आखिरी स्थान पर रहे थे।

हालांकि दिल्ली ने 12वें सीजन के लिए अपनी टीम में भी काफी बदलाव किए हैं। उन्होंने गौतम गंभीर, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद शमी जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। उन्होंने ट्रेड की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद से शिखऱ धवन को भी अपनी टीम में शामिल किया है। इसके अलावा टीम में पहले से ही पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत जैसे बल्लेबाज शामिल हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ को भी सहायक कोच के तौर पर टीम में शामिल किया है।

4 December, 2018

About Author

[email protected]