अमेरिका में हुई पाकिस्तान की घनघोर बेइज्जती, मेट्रो में सफर कर होटल पहुंचे इमरान
ब्रेकिंग, विदेश

अमेरिका में हुई पाकिस्तान की घनघोर बेइज्जती, मेट्रो में सफर कर होटल पहुंचे इमरान

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) बीते दिन शनिवार को अमेरिका पहुंच गए है। जहां वह सोमवार को व्हाईट हाउस White House में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) से मुलाकात करेंगे। खबर है कि आतंकवाद के मुद्दे को लेकर अमेरिका (America) पाकिस्तान पर दबाव बनाने की कोशिश करेगा। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद के मुद्दे को लेकर विश्व स्तर पर पाकिस्तान को बेनकाब कर दिया है। जिसके बाद से दुनिया के सभी देश पाकिस्तान से सबसे पहले आतंकवाद के मुद्दे पर ही बात करते है।

Pakistan VS America
Imran Khan in Metro News SOURCE-GOOGLE

मेट्रो की सवारी कितनी पड़ेगी भारी (Pakistan Prime Minister in Metro)

  • बता दें कि एयरपोर्ट पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान Imran Khan की अगवानी के लिए अमेरिका का कोई बड़ा अधिकारी नहीं पहुंचा। जिसके बाद उन्हें मेट्रो Americi Metro का सफर करके होटल जाना पड़ा। इससे पहले पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के रुप में नवाज शरीफ Nawaj Sarif अक्टूबर 2015 में अमेरिकी दौरे पर आए थे।
  • हालांकि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के रुप में इमरान खान (Imran Khan) का यह पहला अमेरिका दौरा है। बता दें कि पाकिस्तान में हुए आर्थिक संकट के कारण इमरान खान किसी चार्टर्ड विमान से न जाकर कतर एयरवेज की फ्लाइट से अमेरिका पहुंचे। और अमेरिकी मेट्रो की सवारी करके होटल पहुंचे।

    यह भी पढ़े : अगला कांग्रेस अध्यक्ष कौन होगा ? कांग्रेस के पास क्या है विकल्प ?
Imran Khan Insulted by the America President
Imran Khan Insulted SOURCE-GOOGLE

अफरीदी को छोड़ने की बात करेगा अमेरिका

  • अपने इस दौरे में इमरान खान आईएमएफ के कार्यवाहक प्रमुख डेविड लिप्टन Devid Liptn और विश्व बैंक के अध्यक्ष डेविड मालपासा Devid Malpasa से भी मिलेंगे। बता दें कि आतंकी ओसामा-बिन लादेन (Osama Bin Laden) के बारे में जानकारी देने वाले एक डॉक्टर शकील अफरीदी को पाकिस्तान ने कैद कर रखा है।
  • आशा है कि अमेरिका, पाकिस्तान से अफरीदी को छोड़ने की बात कर सकता है। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप Donald Trump ने अपने चुनाव अभियान के समय कहा था, कि राष्ट्रपति बनने के बाद 2 मिनट में अफरीदी को छुड़ा लेंगे। लेकिन अभी तक वैसी कोई बात हुई नही। आशा हैं कि सोमवार को व्हाईट हाऊस में इस बात की भी चर्चा होगी।
Pakistan Prime Minister Insulted by the America Donald Trump
Imran Khan Insulted SOURCE-GOOGLE

पाकिस्तानी का क्या होगा, जब विश्व स्तर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को ऐसे ही इज्जत मिलेगी….

21 July, 2019

About Author

[email protected]