बिग बॉस: हिना खान ने उठाए अनूप जलोटा के रिश्ते पर सवाल, गर्लफ्रेंड जसलीन ने दिया मुंहतोड़ जवाब
ब्रेकिंग

बिग बॉस: हिना खान ने उठाए अनूप जलोटा के रिश्ते पर सवाल, गर्लफ्रेंड जसलीन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली। बिग बॉस का 12 सीजन शुरू हो गया है और भजन गायक अनूप जलोटा सुर्खियां बटोर रहे हैं। वजह है उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन। ग्रैंड प्रेमियर के बाद अभी शो का पहला दिन भी ऑन एयर नहीं हुआ कि हिना खान पर जसलीन भड़क गई हैं।

दरअसल, बिग बॉस में अनूप जलोटा और जसलीन की एंट्री ग्रैंड प्रेमियर नाइट पर हुई। इस दौरान पत्रकार दिबांग ने अनूप जलोटा से कुछ सवाल पूछे। उनका पहला सवाल था कि आपका ये रिश्ता कब तक कायम रहेगा? कहीं चिड़िया उड़ गई तो आप फिर अकेले रह जाएंगे। शो के होस्ट सलमान खान ने भी इस दौरान मजाक में कह दिया कि ‘एक चिड़िया उड़ गई तो दूसरी आ जाएगी।’

अनूप और जसलीन की घर में एंट्री के बाद इंदौर से आए बिजनेसमैन देवाशीष ने भी दोनों के रिश्ते पर सवाल उठाए। देवाशीष ने पूछा कि आप मंगेतर हैं, ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड हैं या फिर लिव इन में रहते हैं। जसलीन ने तपाक से इसका जवाब देते हुए कहा कि हम यहां कपल की तरह आए हैं तो क्या मैं ये बोलूंगी कि अनूप मेरे ब्वॉयफ्रेंड हैं। इसी बीच हिना खान ने कहा कि पूछा कि आप इस रिश्ते को सबके सामने मानती है? बस इसी पर जसलीन भड़क उठी और कहा कि ये हमारे बीच की अंडरस्टैंडिंग हैं, आप बीच में क्यों घुस रही हैं।

हालांकि, मीडिया में ये भी खबरें आ रही हैं कि जसलीन और अनूप साथ-साथ नहीं हैं। यानि वो शो में कपल की तरह एक्टिंग कर रहे हैं और ये शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया गया है। डीएनए के मुताबिक, चैनल ने जसलीन और अनूप को ऐसा करने के लिए नहीं कहा, लेकिन उन्होंने खुद लोगों का ध्यान खींचने के लिए ये प्लानिंग की है।

जलोटा ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि उन्‍हें दो साल पहले भी बिग बॉस में आने का ऑफर मिला था। हालांकि, उस वक्त उनके पास बहुत सारा काम था और इस चक्कर में वो शो का हिस्सा नहीं बन पाए। जलोटा ने उम्‍मीद जताई है कि वे घर में कम से कम एक महीने तक रहेंगे। वे यहां पिकनिक मनाने आए हैं। इस दौरान घर वालों को वे अपने भजन सुनाकर खुश भी रखेंगे।

17 September, 2018

About Author

[email protected]