बाप ने नहीं मानी बात तो बेटे ने की ये अजीबो-गरीब हरकत, जगुआर की चाह में बी.एम.डब्लू को नदी में डाला
बिजनेस, ब्रेकिंग

बाप ने नहीं मानी बात तो बेटे ने की ये अजीबो-गरीब हरकत, जगुआर की चाह में बी.एम.डब्लू को नदी में डाला

नई दिल्ली: अमीर लोगों के आपने बहुत से किस्से आपने सुने होंगे लेकिन यह एक अजीब सा किस्सा सामने आया है। जिसमे यह कहावत “अमीर बाप की बिगड़ी औलाद ” को यकीनन पूरा प्रमाण दे रही है। बात यह सामने आई है कि हरियाणा के यमुना नगर के एक युवा ने अपने पिता को अपना गुस्सा दिखाने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सब हैरान हो रहे हैं। आइए बताते है इस कहानी का राज थोड़े विस्तार से।

source-google

पिता का तोहफा नहीं आया पसंद

माता पिता जो हमेशा अपने बच्चे के लिए करते है, अच्छा ही सोचकर करते है। लेकिन इस बार इस बेटे ने सारी हदें पार कर दी। हरियाणा के यमुना नगर में रहने वाला इस युवक ने अपने पिता को नीचा दिखाने के लिए BMW कार को कीचड़ से लथपथ करके नदी में डाल दी।

source-google

दरअसल बात कुछ इस प्रकार है कि हाल ही बीते लड़के के जन्मदिन पर उसके पिता ने ख़ुशी से BMW कार तोहफे के रूप में लड़को को दी थी। लेकिन उनके बिगड़े बेटे को उनका दिया यह तोहफा बिलकुल भी पसंद नहीं आया। तो उनके बेटे ने इसके बदले में अपनी पसंद की जैगुआर JAGUAR कार मांगी तो उसके पिता ने इस कार के लिए मना कर दिया था।

source-google

लेकिन उनके बेटे को यह बात खटकने लगी और अपना गुस्सा दिखाने के लिए उसने अपने पिता के तोहफे BMW कार को नदी में डाल दिया और इस दौरान उसने वीडियो बनाकर अपने पिता को भेजी और साथ ही सोशल मीडिया पर भी डाली। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के डालने के बाद हाहाकार मचा की एक बेटे ने अपने पिता को निचा दिखाने के लिए इतना सब कर दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेज़ी से वायरल होने के बाद यह बात पुलिस प्रशासन तक गई तो पूछताछ करने के बाद गोता खोरो से BMW कार को नदी के बीचो बीच से निकाला गया। पुलिस ने इस सारे मामले के बाद युवक को हिरासत में लिया तो उसके पिता ने कहा कि मैं हरियाणा गांव का ज़मींदार हूँ।

10 August, 2019

About Author

Shivam Thakur