बड़े-बड़े राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड की हस्तियों ने चंद्रयान-2 को सराहा
बॉलीवुड Talkies, ब्रेकिंग, राजनीति

बड़े-बड़े राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड की हस्तियों ने चंद्रयान-2 को सराहा

चंद्रयान 2 की सफलता की हर कोई कामना में लगे हुए है बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से लेकर अनुपान खेर तक इस मिशन को लेकर काफी उत्सुक थे। तमाम बॉलीवुड हस्तियां और देश के नेताओं ने चंद्रयान 2 के लिए शुभकामनाएं दी थी।

source-google

अक्षय कुमार ने किया ट्वीट

अक्षय कुमार ने चंद्रयान 2 के लिए ट्वीट में कहा था कि बिना प्रयोग के कोई विज्ञान नहीं है … कभी हम सफल होते हैं, कभी हम सीखते हैं। के शानदार दिमाग को सलाम इसरो। हम गर्व और आत्मविश्वास से भरे हैं। चंद्रयान 2 जल्द ही चंद्रयान 3 के लिए रास्ता बना देगा। हम फिर उठ खड़े होंगे

source-twitter

प्रसून जोशी मशहूर लेखक

प्रसिद्ध लेखक बहुत बड़े कवी प्रसून जोशी ने भारत के मिशन चंद्रयान 2 के लिए एक कविता भी लिखी थी।

source-twitter

ममता बनर्जी

source-twitter

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर इसरो के वैज्ञानिकों का बढ़ाया जज़्बा

मोदी ने ट्वीट कर कहा हमेशा से हमे भारत के वैज्ञानिकों पर पूरा गर्व है। वैज्ञानिक अपना सर्वश्रेष्ठ हमेशा ही देते रहे हैं । यह हमारे लिए साहसी होने के श्रण है। जिसमे हम साहसी होंगे।

source-twitter

अनुपम खेर ने भी दी थी इसरो को शुभकामनाएं

अभिनेता अनुपम खेर ने चंद्रयान 2 लिए ट्वीट किया। अनुपम खेर ने कहा कि गिरते हैं शहसवार ही मैदान-ए-जंग में, वो तिफ्ल क्या गिरे जो घुटनों के बल चले!!!

राहुल गाँधी

राहुल गाँधी ने इसरो को चंद्रयान 2 के लिए शुभकामनाएं दी। कहा कि हर भारतीयों को इसरो के वैज्ञानियो पर गर्व है। चंद्रयान 2 मून मिशन के अवसर पर उनके अविश्वसनीय काम के लिए पूरी इसरो टीम को बधाई और आपका जुनून और समर्पण हर भारतीय के लिए एक बड़ी प्रेरणा है। आपका काम व्यर्थ नहीं है।

source-twitter
7 September, 2019

About Author

[email protected]