मीम के जरिए आम आदमी पार्टी ने एकबार फिर उड़ाया बीजेपी का मजाक
ब्रेकिंग, राजनीति

मीम के जरिए आम आदमी पार्टी ने एकबार फिर उड़ाया बीजेपी का मजाक

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हमेशा सुर्खियोों में बने रहते है। बिजली से लेकर हर तरह की सफल योजनाओं के कारण केजरीवाल दिल्लीवासियों की पहली पसंद बने हुए है। बीते दिन शनिवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली के बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा योजना को हरी झंडी दिखाई।

जिसमें तीर्थ यात्रा की चाहत रखने वाले सभी बुजुर्ग फ्री में तीर्थस्थलों की यात्रा कर पाएंगे। अपने इस कदम को आगे बढ़ाते हुए आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक मीम ट्विट किया है। जिसमें दिखाया गया है कि अरविंद केजरीवाल बास्केटबॉल से गोल करते नजर आ रहे है। जबकि बीजेपी झल्लाते हुए नजर आ रही है।

source-twitter

बता दें कि दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने तीर्थ यात्रा योजना को लेकर बड़ी बात कही है। सिसौदिया ने कहा कि सिर्फ मंदिर-मस्जिद-गुरुद्वारा ही नहीं, बल्कि हमारा जालियावाला बाग भी हमारे लिए तीर्थ है। हमारा बाघा बॉर्डर है जहां भारत माता के बेटे-बेटी भारत माता की आन-बान-शान की रक्षा करते हैं वो बाघा बॉर्डर भी हमारे लिए तीर्थ है। सिसौदिया का यह वक्तव्य देश के प्रति उनके निष्ठा और प्यार को प्रदर्शित करता है।

source-twitter

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिस तरह बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में दिल्ली का नाम हो रहा है। अब आध्यात्म के क्षेत्र में भी दिल्ली अन्य राज्यों के लिए उदाहरण बनेगी। अपने कामों के बदौलत केजरीवाल दिल्लीवासियों की पहली पसंद बन चुके है। लेकिन इस बात पर भी ध्यान देना जरुरी है कि आम आदमी पार्टी बीजेपी को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती।

source-twitter
source-twitter
source-twitter
14 July, 2019

About Author

[email protected]