लाल बाग राजा के दर्शन ऐसे करने पहुंची दीपिका
बॉलीवुड, ब्रेकिंग

लाल बाग राजा के दर्शन ऐसे करने पहुंची दीपिका

जहां एक ओर लोगों में गणपति बप्पा की धूम मची हुई है। वहीं दूसरी ओर हमारे फ़िल्मी जगत के सितारे भी कुछ बाप्पा के रंग में रंगते नज़र आ रहे हैं। हाल ही में लंदन से लौटी दीपिका पादुकोण जहां पर वे अपने पति रणवीर के साथ फिल्म की शूटिंग में थोड़ा बिजी थी। अनंत चतुर्थी के अवसर पर वे भारतीय अंदाज़ में नज़र आयी।

source-google

सुनहरे रंग की साड़ी पहने दीपिका ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया।  दीपिका पादुकोण मुंबई में स्थित मशहूर गणपति जी के मंदिर लाल बाग राजा के दर्शन करने पहुंची थी।

source-google

बुधवार रात दर्शन के लिए पहुंची दीपिका पादुकोण को देखकर आस पास बहुत ज्यादा भीड़ जमा हो गयी। भीड़ बेकाबू होने पर दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड को उन्हें वहां से बाहर निकालने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

source-google

दर्शन के लिए इंडियन लुक में पहुची बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण बेहद ही खुबसूरत लग रही थीं। सुनहरे रंग की साड़ी दीपिका पर बहुत ही आकर्षक लग रही थी। उनका यह इंडियन लुक कायल कर देने वाला था।

source-google

मंदिर में दीपिका ने गणपति भगवान की पूजा अर्चना की। लाल बाग राजा के दर्शन के लिए हर साल यहाँ हज़ारों श्रद्धालु आते हैं। दीपिका के वहां आते ही भीड़ ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया जिसकी वजह से दीपिका को बाहर निकलने में उनके बॉडी गार्ड को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

source-google
12 September, 2019

About Author

Ashish 08