संविधान मनुष्यों के लिए है ‘गाय’ के लिए नहीं- ओवैसी
देश, ब्रेकिंग

संविधान मनुष्यों के लिए है ‘गाय’ के लिए नहीं- ओवैसी

बुधवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में कई कार्यक्रमों का उद्घाटन किया। जिसकी शुरुआत पीएम मोदी ने पशु आरोग्य मेले से की और पशुओं में होने वाली अगल-अगल बीमारियों के टीकाकरण का कार्यक्रम भी शामिल था। साथ ही पीएम ने देशभर में पशुओं के लिए 40 मोबाइल पशु चिकित्सा गाड़ियों को भी हरी झंडी दिखाई।

source-google

इस कार्यक्रम के उपलक्ष्य में पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि “इस देश का दुर्भाग्य है कि कुछ लोग के कान पर अगर ‘ओम’ और ‘गाय’ शब्द पड़ता है तो उनके बाल खड़े हो जाते हैं, उनको लगता है कि देश 16वीं शताब्दी में चला गया है, ऐसा ज्ञान रखने वाले ने देश बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।“

source-ani

जिस पर असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि “हमारे हिंदू भाइयों के लिए एक पवित्र पशु है, लेकिन संविधान में जीवन और समानता का अधिकार मनुष्यों को दिया गया है, मुझे उम्मीद है कि पीएम इसे ध्यान में रखेंगे”

source-ani

इससे पहले भी ओवैसी ने पीएम मोदी पर संविधान की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया था। ओवैसी ने कहा था कि पूर्ण बहुमत वाली मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर से उसका अधिकार छीन कर उसे विशेष दर्जा देकर अपनी सरकार बनाना चाहती है, तो क्या ये संविधान के खिलाफ नहीं है।

source-google
11 September, 2019

About Author

Ashish 08