fbpx

5 मिनट के लिए भी अपना प्रचार नहीं छोड़ सकते मोदी: राहुल गांधी

नई दिल्ली: भारत-पाकिस्तान के बीच तनावपूर्ण माहौल के बीच राजनीतिक दल लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटा है। चुनाव के महाकुंभ को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज महाराष्ट्र के धुले में रैली की। राहुल गांधी ने इस दौरान वहां मौजूद लोगों को भी संबोधित किया। पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद एकजुटता के बजाए मोदी 5 मिनट के लिए भी प्रचार नहीं छोड़ सकेत। इस दौरान राहुल गांधी ने अनिल अंबानी को लेकर कटाक्ष भी किया।

राहुल गांधी ने कहा कि अनिल अम्बानी कागज़ के जहाज भी नहीं बना सकते और उन्हें राफेल हवाई जहाज का कांट्रैक्ट दे दिया गया, एक व्यक्ति को 30 हजार करोड़ रुपये का फायदा। पीएम मोदी पर हमलावर तेवर अख्तियार करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि महाराष्ट्र की जनता एक साथ मिलकर नरेन्द्र मोदी जी और बीजेपी को सबक सिखाने जा रही है। उन्होंने कहा कि अब मोदी जी आदिवासियों की जमीन के पीछे पड़े हुए हैं। इनका कहना है आदिवासी की जमीन छीनकर अपने 15-20 उद्योगपतियों को देकर रहेंगे।

रोजगार के मुद्दे पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा, ‘हमने लोकसभा में पूछा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार कितने युवाओं को रोजगार देती है। उनका मंत्री कहता है साल में 1 लाख युवाओं को हम रोजगार दे पाते। देश में सबसे बड़ी समस्या रोजगार की है। नरेन्द्र मोदी जी ने हिंदुस्तान का 5 साल बर्बाद किया है। राहुल गांधी ने आगे कहा कि मोदी ने मीडिया को कहा कि पुलवामा के बाद यह एकसाथ खड़े होने का समाय है. उसके तुरंत बाद मेमोरियल वॉर के उद्द्घाटन के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस को कोसा. इस देश का प्रधानमंत्री पांच मिनट के लिए भी प्रचार किये बिना नहीं रह सकता, यह उनके और कांग्रेस के बीच फर्क ही।