कांग्रेस नेता ने प्रज्ञा ठाकुर को जिंदा जलाने की दी धमकी ! प्रज्ञा ने मांगी माफी
देश, ब्रेकिंग

कांग्रेस नेता ने प्रज्ञा ठाकुर को जिंदा जलाने की दी धमकी ! प्रज्ञा ने मांगी माफी

बुधवार का दिन, संसद के लोकसभा में शीतकालीन सत्र चल रहा था, बीजेपी की नेता प्रज्ञा ठाकुर (BJP, Pragya Thakur) बोल रही थीं, और बोलते बोलते उन्होंने देश के बापू यानी के महात्मा गांधी के हत्यारे नथुराम गोडसे (Nathuram Godse) को देशभक्त बताया दिया, जिसके बाद संसद में हंगामा देखने को मिला। और ये हंगामा न सिर्फ बुधवार बल्कि आज भी देखने को मिला है। कांग्रेस के सांसदों से आज प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इतना ही नहीं कल कांग्रेस ने लोकसभा से वॉकआउट भी किया था।

Source-google

कांग्रेस नेता दी जिंदा जलाने की धमकी

28 नवंबर 2019 को जब कांग्रेस ने लोकसभा से वॉकआउट किया था। जिसके बाद राजगढ़ के बियोरा से कांग्रेस विधायक, गोवर्धन दांगी (Congress MLA, Govardhan Dangi) ने BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं। हम सिर्फ उनका पुतला नहीं जलाएंगे, अगर वे अपने कदमों पर बैठ गईं तो हम यहां उसे भी जला देंगे।”

Source-ani

क्या कहा प्रज्ञा ठाकुर ने

इतने ड्रामे के बाद आज जब BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर (BJP, Pragya Thakur) को लोकसभा में बोलने का मौका दिया गया तो प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि “संसद में दिए गए मेरे बयानों को विकृत किया जा रहा है। मैं राष्ट्र के लिए महात्मा गांधी के योगदान का सम्मान करती हूं। सदन के एक सदस्य ने मुझे ‘आतंकवादी’ बताया। यह मेरी गरिमा पर हमला है। अदालत में मेरे खिलाफ कोई आरोप साबित नहीं हुआ है।”

Source-ani

प्रज्ञा ठाकुर ने मांगी माफी

लोकसभा में आगे BJP, Pragya Thakur ने कहा कि “मैने सदन में मेरे द्वारा की गई किसी भी टिप्पणी से किसी भी प्रकार से किसी को कोई ठेस पहुंची हो, तो उसके लिए मैं खेद प्रकट कर क्षमा चाहती हूं।” इसी बीच कांग्रेस ने सदन में ‘ महात्मा गांधी की जय, डाउन-डाउन गोडसे’ के नारे भी लाए।

Source-ani

29 November, 2019

About Author

Ashish Jain