fbpx

विवादित बयान देने पर मनोज तिवारी का केजरीवाल को जवाब, कहा- केजरीवाल में अच्छे संस्कार और बुद्धि की कमी है

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की तैयारी यूं तो हर राज्य में जारी है, लेकिन बीजेपी देश की राजधानी में ज्यादा जोर देने में लगी है, वजह ये है कि जब दिल्ली मजबूत होगी तो ही पूरे राज्यों में मजबूती बनाई जा सकती है। दिल्ली को मजबूत बनाने के लिए आज दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में संगठनात्मक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में दिल्ली बीजेपी प्रभारी और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के अलावा तमाम दिग्गज नेता और पदाधिकारी मौजूद थे।

मंच पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी, पार्टी के वरिष्ठ नेता श्याम जाजू, जयभान, सिद्धार्थन, विजय गोयल,विजेंद्र गुप्ता, महेश गिरी, मीनाक्षी लेखी, उदित राज समेत सभी सातों सांसद मौजूद थे। वहीं दिल्ली से सभी जिला और मंडल पदाधिकारी भी इस बैठक में मौजूद रहे। इस दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, दिल्ली प्रभारी और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान निर्मला सीतारमण ने कहा कि देश अगर सुरक्षित है तो वो पीएम मोदी की नेतृत्व वाली सरकार में है।

इस दौरान दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। मनोज तिवारी ने मंच से अरविंद केजरीवाल सरकार को भी घेरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अपने पिताजी को लेकर उठाये गए सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा कि अच्छे संस्कार और बुद्धि की कमी होने से केजरीवाल ने ऐसा बोला है। उनके पिताजी के योगदान को समझने के लिए पहले बड़ा मन चाहिए। साथ ही मनोज तिवारी ने ये भी कहा कि दिल्ली की जनता बड़ी बेताबी से इंतजार कर रही है कि मतदान हो और भारी मतों से बीजेपी को जीत मिले।

मनोज तिवारी ने कहा कि मोदी के नेतृत्व को देख एनडीए के घटक दल जो अलग हो गए थे, वो दोबारा बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहते हैं, तो वहीं आज पुराने दल अपने आप को इतने असहाय महसूस कर रहे हैं कि सब मिलकर चुनाव लड़ने और मोदी को हराने की बात कहते हैं। मनोज तिवारी ने ये भी कहा कि 5 साल मोदी सरकार को और देने के बाद अन्य राजनीतिक दलों का अस्तित्व ही खतरे में पड़ जायेगा। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता श्याम जाजू ने कहा कि हमें चुनाव तक दिल से काम करना है। शरीर में दिल ही एकमात्र ऐसा अंग है जो 24 घंटे काम करता है। बिना रुके, थके इसी तरह काम करना है। एक तरफ देश बेचने वाले लोग हैं, एक तरफ देश बचाने वाले लोग। लोगों को पता है किसे वोट देना है।

नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने केजरीवाल और उनके लोगों के द्वारा मतदाताओं को फोन कर वोट कटवाने के झूठे कॉल के बारे में गुमराह करने की बात कही। प्रदेश पदाधिकारियों से अपील की गई कि ऐसे झूठे कॉल करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। बता दें दिल्ली बीजेपी ने हर बूथ पर 6 अप्रैल को स्थापना दिवस का कार्यक्रम रखा है। इसके साथ ही झुग्गी बस्तियों में एक दिन जाकर मोदी सरकार की योजनाओं की जानकारी दी जाएगी।