बिग बॉस:37 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे अनूप जलोटा, लोग बोले-भगवान के घर देर है अंधेर नहीं
ब्रेकिंग

बिग बॉस:37 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे अनूप जलोटा, लोग बोले-भगवान के घर देर है अंधेर नहीं

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का सबसे विवादित शो बिग बॉस शुरू हो गया है। रविवार रात बिग बॉस 12 की शुरुआत हुई। शो शुरू हुआ और सभी कंटेस्टेंट ने बारी-बारी शो में एंट्री ली। इस शो में जिस कंटेस्टन की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वो हैं भजन गायक अनूप जलोटा।

दरअसल, अनूप अपने से 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ इस शो में पहुंचे हैं। 65 साल के अनूप जलोटा ने अपनी जोड़ीदार जसलीन मथारू के साथ शो में एंट्री ली। लेकिन जैसे ही अनूप जलोटा ने सलमान के सामने अपने रिश्ते का खुलासा किया, सब हैरान रह गए।

सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

शो के दौरान अनूप और जसलीन ने बताया कि वो कई साल से साथ हैं और उन्होंने अपना रिश्ता दुनिया से छुपा रखा था। दोनों छुप-छुप कर मिला करते थे। अनूप और जसलीन ने कहा कि अब पहली बार वो अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने को तैयार हैं। बस शो में अनूप के रिश्ते का खुलासा हुआ और दूसरी तरफ लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया में लोगों ने दोनों की जमकर खिल्ली उड़ाई। सिंगल्स का रिएक्शन इस पर देखने लायक रहा। किसी ने कहा कि भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं तो किसी ने कहा कि अपनी ही स्टूडेंट को पटाना कोई आसान काम नहीं। दोनों की उम्र में 37 साल का फासला होने के कारण लोगों को ये लव स्टोरी बिल्कुल हजम नहीं हो रही है।

https://twitter.com/JonSnow2018_/status/1041376977041514496

https://twitter.com/Karangillaus/status/1041416524425244672

बता दें कि मशहूर भजन और गजल गायक अनूप जलोटा ने एक नहीं तीन-तीन शादियां की थी, लेकिन उनका एक भी रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक सका और जल्द ही तलाक हो गया। जसलीन अनूप जलोटा की शिष्या रही हैं और पिछले 3 सालों से दोनों का अफेयर चल रहा है।

इस बार ‘बिग बॉस’ के घर का थीम बिल्कुल अलग है। बीच हाउस बना यह घर कंटेस्टेंट के लिए खूबसूरत सौगात होगी और उन्हें जहां एक ओर हॉलीडे पर रहने की फीलिंग देगी, वहीं दूसरी ओर ‘बिग बॉस’ द्वारा दिए गए और घर में होने वाले रोजाना हो रही कॉन्ट्रोवर्सी की खिचड़ी भी पकेगी।

17 September, 2018

About Author

[email protected]