पता बताना पड़ा मंहगा, दिल्ली की बदहवास जनता (पार्ट-1)
दिल्ली-एनसीआर, ब्रेकिंग

पता बताना पड़ा मंहगा, दिल्ली की बदहवास जनता (पार्ट-1)

अगर आप दिल्ली शहर में रहते हैं तो हो जाए सावधान क्योंकि दिल्ली में जुर्म थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली में वारदातों का सिलसिला इस कदर बढ़ गया है कि आप यू समझ लें कि हर पल आपके साय के पीछे एक जुर्म की दास्तान लिखी जा रही है। अब तो दिल्ली में आलम ये है कि किसी भी व्यक्ति को पता तक बताना कितना महंगा पड़ सकता है जानिए इस खबर में…

source-google

ये वारदात दिल्ली के एक ऐसे इलाके की है। जिसके बारे में जानकर शायद आपके होश उड़ जाएगें और शायद फिर कभी रात के साय में आप उस जगह जाना तक पसंद नहीं करेंगे। ये वारदात दिल्ली के पौस एरिया बारहखंभा रोड़ की है।

source-google

पता पूछने के बहाने किया हमला

अभी रात ही हुई थी वो लड़की पैदल बारहखंभा रोड़ पर चल रही थी और ऑटो का इंतजार कर रही थी कि अचानक एक कार उसके पास आकर रुकी। कार में कुछ लोग बैठे हुए थे। उन्होंने पीड़िता को पता पूछने के लिए आवाज़ लगाई। जैसे ही पीड़िता लड़की उन्हें पता बताने के लिए उनके पास पहुंची… आरोपियों ने अचानक पीड़िता पर हमला कर दिया।

source-google

जिसके बाद पीड़िता ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। लेकिन सवाल अभी भी यही है कि आखिर कब तक दिल्ली की जनता को डर के साए में जीना पड़ेगा। कहने को तो दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा के लिए कई सारे नियम और समय समय पर मॉक ड्रिल भी करवाई जाती है लेकिन जब ज़मीनी हकीकत की बात करें तो महिलाएं आज भी सुरक्षित नही हैं।

source-google
6 September, 2019

About Author

Ashish 08