fbpx

सीक्रेट वेडिंग करने के लिए विराट-अनुष्का ने रख लिए थे नकली नाम, शादी के 15 महीने बाद किया खुलासा

नई दिल्ली: 11 दिसंबर 2017.. दुनिया के सबसे महंगे डेस्टिनेशनों में शुमार इटली के टसक्नी के लग्जरी रिजॉर्ट में इसी दिन बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेट के बेताज बादशाह विराट कोहली सात जन्मों के लिए शादी के बंधन में बंधे। एक शैंपू के ऐड से एक दूसरे के करीब आए अनुष्का-विराट ने पहले एक दूसरे को जानने के लिए 4 साल लगा दिए, जिसके बाद करोड़ों फैंस के दिल तोड़ते हुए साल 2017 में विराट-अनुष्का।। #Virushka में तब्दील हो गए।

दोनों की शादी को अभी करीब 15 महीने ही हुए हैं। ऐसे में अनुष्का शर्मा ने अपनी सीक्रेट वेडिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है। वैसे तो कहा जाता है कि अनुष्का अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया के सामने ज्यादा बात नहीं करती, लेकिन अब खुद अनुष्का ने अपनी शादी को लेकर मीडिया में वो सच बता दिया है, जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी।

दरअसल, हाल ही में एक मैग्जीन ‘वोग’ को दिए इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने अपनी सीक्रेट वेडिंग के राज खोले हैं। उन्होंने बताया कि शादी को सीक्रेट रखने के लिए उन्होंने कैटरिंग वालों को अपने झूठे नाम बताए थे। अनुष्का ने कहा कि हम होम स्टाइल वेडिंग चाहते थे। हमारी शादी में सिर्फ 42 लोग थे। सभी परिवार और दोस्त। मैं बड़ी सिलेब्रिटी वेडिंग नहीं चाहती थी। हमारी शादी में एनर्जी बहुत अच्छी थी। अनुष्का ने आगे बताया कि हमने कैटरिंग वालों से बात करते हुए गलत नाम बताए थे। मेरे ख्याल से विराट ने अपना नाम राहुल बताया था।

अनुष्का ने कहा कि शादी की तैयार‍ियों को हमने प्राइवेट रखा, किसी को इसकी खबर न हो, इसके ल‍िए कैटर‍िंग वालों से बातचीत के दौरान हम नकली नाम का यूज करते थे। जैसे- व‍िराट का नाम हमने ‘राहुल’ कर द‍िया था। पर‍िवार और करीबी दोस्तों, ड‍िजाइनर और स्टाइल‍िस्ट के अलावा शादी के बारे में किसी को जानकारी नहीं थी। व‍िराट और मेरे ल‍िए शादी बहुत खास मौका था, ये हमारे ल‍िए सेलेब्रिटी शादी नहीं थी। शादी को पूरी तरह से फैमिली के साथ प्लान किया गया था। इसमें 42 लोग शामिल थे। अनुष्का ने बताया, “हमारे वेड‍िंग आउटफ‍िट ड‍िजाइनर सब्यासाची ने ड‍िजाइन किए थे। उन्होंने हमारी प्राइवेसी को पूरी तरह से बरकरार रखा।

अनुष्का और विराट कोहली ने करीब 4 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे को डेट करने की भनक किसी को भी नहीं लगने दी। शादी के बाद सामने आईं तस्वीरों के बाद ही फैंस को पता चल पाया था कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है। बता दें, व‍िराट कोहली और अनुष्का शर्मा साल 2013 में एक शैम्पू के एडशूट के दौरान करीब आए थे। तकरीबन चार सालों तक र‍िलेशन में रहले के बाद दोनों ने साल 2017 में शादी रचाई। शादी के बाद सेलेब्स ने मुंबई में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए खास र‍िसेप्शन का आयोजन किया।