बिग बॉस: अनूप जलोटा बोले-भजन गाता हूं तो लोग सोचते हैं साधु-संत होगा, लेकिन मैं बहुत मस्तीखोर हूं
ब्रेकिंग

बिग बॉस: अनूप जलोटा बोले-भजन गाता हूं तो लोग सोचते हैं साधु-संत होगा, लेकिन मैं बहुत मस्तीखोर हूं

नई दिल्ली। बिग बॉस 12 शुरू हो चुका है और लोगों की उम्मीद के मुताबिक, इस बार पूरा सीजन धमकेदार रहने वाला है। इसके पीछे वजह है एक तो शो की थीम और दूसरा भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू की जोड़ी। दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है।

अब जबकि शो शुरू हो गया है तो अनूप जलोटा सिर्फ अपने रिलेशन के कारण ही नहीं, बल्कि अपनी बोल्ड सोच की वजह से छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं, लेकिन अनूप को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अनूप जलोटा ने इसी शो में पहली बार अपने रिश्ते का खुलासा किया था।

बता दें कि जसलीन के साथ रिलेशन में आने से पहले गायक अनूप जलोटा तीन बार शादी कर चुके हैं। हालांकि, अनूप की कोई भी शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाई और उनका तलाक हो गया। अनूप जलोटा की पहली शादी भी बहुत खास थी। उन्होंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर सोनाली सेठ से शादी की जो एक म्यूजिक स्टूडेंट थी।

अनूप और सोनाली की लव मैरेज ज्यादा दिन नहीं चली और सोनाली ने तलाक लेकर तबला वादक रूप कुमार राठौड़ से शादी कर ली। पहले तलाक के बाद परिवार वालों ने अनूप के लिए लड़की खुद ढूंढूी और बीना भाटिया से उनकी दूसरी शादी कर दी गई। ये रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं टिका।

अनूप जलोटा की तीसरी शादी भी काफी हाई प्रोफाइल रही। पूर्व प्रधानमंत्री आईके गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल से उनकी शादी हुई। अनूप और मेधा का एक बेटा है जो अमेरिका में पढ़ाई कर रहा है। अनूप का ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं चला और उन्होंने तलाक ले लिया। साल 2014 में मेधा की लिवर फेल होने के कारण मौत हो गई।

अनूप जलोटा ने बिग बॉस में एंट्री करने से पहले मुंबई मिरर अखबार को कहा कि मैं उम्र में भले ही सबसे बड़ा हूं, लेकिन मेरी सोच उनसे कहीं ज्यादा मॉडर्न है। जलोटा ने कहा कि लोग समझते हैं कि मैं भजन गाता हूं तो साधु संत हूं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हैं। मैं बहुत ही मस्तीखोर हूं। मैं खूब मजे करता हूं और ये सब आपको अब बिग बॉस में देखने को मिलेगा। मैं इस शो के जरिए अपनी पर्सनैलिटी लोगों के सामने लाना चाहता हूं।

18 September, 2018

About Author

[email protected]