बड़ी खबर: ताश के पत्तों की तरह ढही निर्माणाधीन इमारत, 1 की मौत.. 40 लोगों के दबे होने की आशंका

नई दिल्ली। कर्नाटक के धारवाड में मंगलवार शाम एक बड़ा हादसा हुआ है। दरअसल, यहां एक निर्माणाधीन इमारत गिरने से कई लोग मलबे में दबे हुए हैं। पुलिस ने अब तक इस हादसे में एक व्यक्ति के मारे जाने की पुष्टि की है। वहीं, 6 घायलों को मलबे से बाहर निकाला जा चुका है, जबकि अभी भी मलबे में 40 लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, हादसा कुमारेश्वर नगर में हुआ। यह घटना देर शाम करीब 5 बजे के आसपास हुई। हादसे के बाद दमकल, पुलिस और एनडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंच गई। मलबे से अब तक 7 लोगों को निकाला जा चुका है, जिनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं बाकी सभी घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल भेजा गया है।

इधर, हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने मुख्य सचिव को तुरंत मौके पर राहत और बचाव कार्य मुहैया कराने के निर्दश दिए हैं। कुमारास्वामी ने ट्वीट कर बताया कि धारवाड़ में इमारत गिरने के हादसे के बारे में जानकर दुख हुआ। उन्होंने बताया कि मौके पर चल रहे बचाव कार्य का जायजा लेने का काम चीफ सेक्रेटरी को सौंपा गया है। साथ ही अतरिक्त बचाव दल को विशेष विमान से मौकास्थल पर भेजा जा रहा है।