गोडसे वाले बयान पर अपने नेताओं से नाराज हुए शाह,बोला बीजेपी का कोई लेना-देना नहीं
ब्रेकिंग, राजनीति

गोडसे वाले बयान पर अपने नेताओं से नाराज हुए शाह,बोला बीजेपी का कोई लेना-देना नहीं

नई दिल्ली: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे पर बीजेपी नेताओं द्वारा दिए गए विवादित बयानों से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बहुत नाराज़ चल रहे है। उन्होंने ट्वीट कर के कहा कि बीते दिनों अनंत कुमार हेगड़े, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और नलिन कटिल ने जो बयान दिया है वह उनका निजी मामला है इसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। अमित शाह ने एक के बाद एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी।

अमित शाह ने एक और ट्वीट करके यह कहा कि इन लोगों ने अपने बयान वापस ले लिए है और मांफी भी मांगी है। फिर भी सार्वजनिक जीवन और भारतीय जनता पार्टी की गरिमा और विचारधारा के विपरीत इन बयानों को पार्टी ने गंभीरता से लेकर तीनों बयानो को अनुशासन समिति को भेज़ने का निर्णय लिया है।

गौरतलब है कि कल भोपाल में बीजेपी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को देशभक्त बता दिया था और तब से ही सियासी धमासान शुरु है। इस बयान को लेकर विपक्ष ने बीजेपी पर जोरदार हमला किया। हालांकि बाद में बीजेपी के तरफ से उन्हें माफी मांगने को कहा गया, और प्रज्ञा ठाकुर ने अपने प्रदेश अध्यक्ष से माफी भी मांगी।


Source – Twitter

इसके बाद केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े ने कहा कि मुझे खुशी है कि हमारी आने वाली पीढ़ी ऐसा सोचती है। यह सिलसिला यहींं खत्म नहीं हुआ इसके बाद कर्नाटक से बीजेपी के नेता नलिन कटिल ने राजीव गांधी की तुलना गोडसे से कर दी। अमित शाह ने कहा कि अनुशासन समिति तीनों नेताओं से जबाब लेकर 10 दिनोंं के अंदर पार्टी को दे, इस तरह की सूचना दी गई है।

17 May, 2019

About Author

[email protected]