जिस विमान पर बैठा था, फोन पर उसे ही उड़ाने की दे रहा था धमकी.. CISF ने धर दबोचा
ब्रेकिंग

जिस विमान पर बैठा था, फोन पर उसे ही उड़ाने की दे रहा था धमकी.. CISF ने धर दबोचा

नई दिल्ली: कोलकाता से मुंबई की ओर जाने वाली जेट एयरवेज के विमान को बम से उड़ाने की धमकी मिली। जिसके बाद विमान में सवार यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। धमकी देने के आरोप में सीआईएसएफ ने एक व्‍यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी विमान में बैठकर किसी को फोन पर प्‍लेन को बम से उड़ाने की हिदायत दे रहा था।

कोलकाता: जेट एयरवेज के विमान को बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार
साभार-गूगल

सीआईएसएफ के जवानों ने आरोपी को उतार कर विमान को मुंबई के लिए रवाना कर दिया। इस बात का खुलासा उस समय जब विमान में बगल वाली सीट पर बैठे यात्री ने धमकी देने वाले यात्री की सारी बात सुन ली। बगल में बैठे यात्री ने इसकी जानकारी क्रू मेंबर को दे दी। इस बात का खुलासा होते ही विमान के अंदर भगदड़ जैसा माहौल पैदा हो गया था।

जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह जेट एयरवेज के विमान ने कोलकाता से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी। विमान के अंदर सीट नंबर (9W0472) में एक शख्‍स बैठा था। बताया जाता है कि शख्‍स ने विमान के उड़ते ही किसी को फोन किया और विमान को बम से उड़ाने को कहा। आरोपी ने फोन को कालेरंग के कपड़े के अंदर छुपा रखा था। जिस सीट पर आरोपी बैठा था उसके बगल में बैठे यात्री ने सारी बातें सुन ली और इसकी जानकारी तुरंत क्रू मेंबर को दी।

Image result for जेट एयरवेज
साभार-गूगल

खबर मिलते ही विमान को वापस उतारा गया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। सीआईएसएफ के जवान आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं। आरोपी को उतारकर विमान को मुंबई के लिए रवाना कर दिया गया है। बता दें कि आज के दिन ही दस साल पहले मुंबई में आतंकी हमला हुआ था। इसलिए विमान को बम से उड़ाने की धमकी मिलते ही सभी यात्री आतंकित हो गए, लेकिन क्रू मेंबर्स ने समझदारी का परिचय देते हुए विमान को रनवे पर उतार लिया।

26 November, 2018

About Author

[email protected]