PUBG के दिवाने ने रचा खुद के किडनैप होने का षड्यंत्र, मांगे तीन लाख रुपए
खेल Junction, ब्रेकिंग

PUBG के दिवाने ने रचा खुद के किडनैप होने का षड्यंत्र, मांगे तीन लाख रुपए

जय PUBG, का नारा तो आपने कई बार सुना होगा, बल्कि PUBG खेला भी होगा, जिसमें आपको एक अर्मी कमांडो वाली फिलिंग भी आई होगी। लेकिन क्या PUBG खेलते वक्त आपने ज़हरन में क्राइम करने का मन किया है ? क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं, जिसमें एक बच्चा PUBG का दिवाना होता है और अपने लिए ही एक वारदात प्लान करता है।

source-google

दोस्त के घर से निकला था युवक

बात ऐसी है कि 16 वर्षीय लड़का PUBG का दिवाना है, और आईआईटी (IIT) के लिए कोचिंग कर रहा है। 11 अक्टूबर का दिन था, वो अपने माता-पिता को ये कहे कर घर से निकला कि वो अपने दोस्त से मिलने जा रहा है, लेकिन काफी देर तक घर न लौटने से चिंतित माता-पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

source-google

ऐसे रची थी साज़िश

वहीं रिपोर्ट मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरु कर दी। दूसरी ओर बच्चा मुंबई की एक बस में बैठ गया और शोलापुर जाने लगा, जिस दौरान बच्चे से बस में बैठे एक रहागर से उसका फोन मांगा और अपने घर फोन कर, अपनी आवाज़ बदलकर खुद की सलामती के लिए तीन लाख रुपए की फिरौती मांगी।

source-google

कैसे पुलिस की पकड़ में आया छात्र

इतना ही नहीं, 12 अक्टूबर को लड़का वापस हैदराबाद आया और आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में एक ऑनलाइन टिकट बुक किया, जहां उसके नाना रहते हैं। और ऐसा करते ही उनकी मां को टिकट बुकिंग के बारे में एक संदेश मिला और उन्होंने पुलिस को सतर्क कर दिया। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम ने केंद्रीय बस स्टैंड पर जाकर उसके बारे में पता लगाना शुरु कर दिया। कुछ समय के बाद आखिरकार पुलिस ने 10 कक्षा के छात्र को गिरफ्तार कर ही लिया।

source-google

PUBG ने किया बर्बाद

गिरफ्तार होने के बाद लड़ने के कहा कि 10 की परिक्षा में अच्छा रिजल्ट नहीं आया था क्योंकि वो पूरा दिन PUBG खेलता रहता था। इसी डर से वो घर छोड़कर भागना चाहता था।

15 October, 2019

About Author

Ashish Jain