तापसी पन्नू पर मंडरा रहा है मौत का साया, Game Over का टीजर देखकर आप भी सहम जाएंगे
बॉलीवुड

तापसी पन्नू पर मंडरा रहा है मौत का साया, Game Over का टीजर देखकर आप भी सहम जाएंगे

नई दिल्ली: पिंक.. बदला.. और जुड़वा 2 जैसी धमाकेदार फिल्में देने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। मोस्ट थ्रिलर फिल्म Game Over का टीजर बुधवार को रिलीज हो गया है। इसमें तापसी ने गजब की एक्टिंग की है। जिसे देखकर फैंस एक समय के लिए हैरान के साथ परेशान भी हो जाएंगे।

बता दें, Game Over के टीजर में तापसी व्हीज चेयर पर नजर आ रही हैं। उनकी पहचान एक रहस्यमयी लड़की के रूप में दिखाई गई है।। ये टीजर करीब 1 मिनट 25 सेकेंड का है। इस टीजर में ज्यादातर घर के अंदर के दृश्य को ही दिखाया गया है। यह बेहद डरावना और किसी पहेली जैसा है। इस फिल्म को अश्विन सरवनन ने निर्देशित किया है। वहीं वाय नॉट स्टूडियो ने रिलायन्स एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। पिछले हफ्ते, अनुराग कश्यप ने इसका खुलासा किया था कि वह ‘गेम ओवर’ के हिंदी संस्करण को प्रस्तुत करेंगे जिसमें रॉन योहान का म्यूजिक होगा।

अनुराग कश्यप ने एक बयान में कहा था कि इस गेम चेंजिंग फिल्म को हिंदी में पेश करने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं। यह फिल्म इस बात को एक बार फिर से साबित करती है कि दक्षिण में फिल्म निर्माण की गुणवत्ता उच्चकोटि का है और यह देखकर भी अच्छा लगा कि कैसे (निर्देशक) अश्विन सरवनन ने सीमा से परे जाकर दो विभिन्न शैलियों को मिलाकर एक अच्छी फिल्म का निर्माण किया है।

इससे पहले मीडिया से बात करते हुए अश्विन ने इस फिल्म को एक ‘अजीबोगरीब थ्रीलर’ कहा था। उन्होंने कहा था कि इसमें बहुत ही कम चरित्रों को दिखाया जाएगा।जब से मैंने ‘पिंक’ देखी है तब से मैं तापसी के साथ काम करना चाहता था। मैं उनके साथ इस प्रोजेक्ट में काम करने के लिए उत्साहित हूं। वह एक ऐसी अदाकरा हैं जो बहुत ज्यादा स्क्रीन-कॉन्सियस नहीं हैं और किरदार के तह तक घुस सकती हैं।

15 मई, 2019

About Author

Awnish