ऋषि कपूर से मिलने शाहरुख खान पहुंचे न्यूयॉर्क, नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड के किंग खान अपनों का बेहद ध्यान रखते है तभी तो अपने व्यस्त शेड्यूल से वक्त निकाल कर हाल ही में न्यूयॉर्क पहुँचे बीमार ऋषि कपूर से मिलने। इस बात की जानकारी खुद नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें के सांझा कर दी। आपको बता दें पिछले एक साल से ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रहे हैं हालांकि अब वो कैंसर मुक्त है बस कुछ ट्रीटमेंट बाकी है जिन्हें पूरा कर जल्द ही इंडिया वापस आ सकते है।

Source – Instagram

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के लिए कहीं ये बात

शाहरुख खान बुधवार को डेविड लेटरमैन के पॉपुलर टॉक शो My Next Guest Needs No Introduction में हिस्सा लेने के लिए न्ययूॉर्क पहुंचे हुए थे। इसी दौरान शारुख खान ऋषी कपूर से भी मिलने पहुंचे। इस बात की जानकारी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी साथ ही तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- शाहरूख खान एक अच्छे इंसान है, वह अपने लोगों का खास ध्यान रखते है। ऐसा गुण बहुत कम लोगों में होता है। मैं इनका तहे दिल से आदर करती हुं।

बोमन ईरानी भी ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे थे न्यूयॉर्क

Source – Instagram

ऋषि कपूर से मिलने दीपिका पादुकोण और विक्की कौशल भी गए थे

Source – Instagram

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मेट गाला में शिरकत करने न्यूयॉर्क गई थीं। इसी दौरान दीपिका ने कुछ वक्त निकाल कर ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने पहुंची थी। नीतू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दीपिका, ऋषि संग खुद की तस्वीर सांझा कर लिखा- प्यारी दीपिका के साथ शाम बेहद खास रही। दीपिका को मेरा ढ़ेर सारा प्यार। इसके साथ-साथ विक्की कौशल भी ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे थे

Source – Instagram