सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान का फर्स्ट लुक आउट, पहली बार नजर आएंगे इस अनोखें किरदार में

‘सेक्रेड गेम्स’ सीरीज से तहलका मचाने वाले सैफ अली खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाका मचाने को है तैयार। बॉलीवुड के नबाब साहब (Saif Ali Khan First Look laal captain) की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल कप्तान को लेकर चर्चा में है। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर का लुक आउट(Saif Ali Khan First Look laal captain) हो गया है। इस पोस्टर में सैफ अली खान एक साधू बाबा के रूप में नजर आ रहे है। बता दें पिछली बार सैफ बड़े पर्दे पर बाज़ार मूवी में नजर आए थे।

यह भी पढ़े: Cannes 2019 – कान्स में छाया ऐश्वर्या का जलवा, जूलरी में मेंढ़क रिंग है बेहद खासhttps://newsup2date.com/bollywood/cannes-aishwarya-rai-look-in-metalic-golden-dress/

लाल कप्तान में सैफ का होगा सबसे अतरंगी किरदार

लाल कप्तान फिल्म में सैफ अपनी एक्टिंग का दमखम दिखाते नजर आले वाले है। इस फिल्म में सैफ एक नागा साधू का किरदार निभाने वाले है। अब तक के करियर में सैफ ने ऐसा अतरंगी किरदार नहीं निभाया है। ये एक पीरियड ड्रामा कभी फिल्म होगी। जिसमें एक्टर का रोल सबसे खास और दिलचस्प होने वाला है। इस फिल्म को डायरेक्ट नवदीप सिंह कर रहें है। बता दें ये फिल्म 6 सितंबर 2019 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

पोस्टर में सैफ को पहचानना हुआ मुश्किल

रिलीज हुए पोस्टर में सैफ का लुक बेहद अलग नजर आ रहा है। जहां उनकी आंखें गुस्सैल भरी लग रही है वहीं सर पर एक जूड़ा बना हुआ है। जो एक साधु के गैटप को दर्शाता है। अपने लुक को लेकर सैफ ने एक बार बताया कि उन्हें तैयार होने में करीब 2 घंटे लग जाते थे। ये रोल उनके लिए बेहद खास है और फिल्म को लेकर काफी उत्सुक भी है। इस पोस्टर के रिलीज होने से पहले सैफ की एक फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा थी। इस तस्वीर में सैफ एक बौट में बैठे हुए, बड़ी-बड़ी दाढ़ी में नजर आ रहे थे। सैफ की इस फोटो का सोशल मीडीया में जम कर मजाक उड़ाया गया था। दरअसल इस तस्वीर में सैफ का लुक हॉलीवुड कैरेक्टर जैक स्पैरो जैसा लग रहा था। जिसे देख फैंस ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि इस बात पर सैफ ने कहां कि मुझे पता भी नहीं था कि मेरा लुक जैक स्पैरो से मिलता जुलती लग रहा है। ये बात मेरे बेटे ने बताई थी।

फिल्म के प्रोड्यसर ने सैफ के लिए कहीं ये बात

इस फिल्म के निर्माता सुनील लुल्ला ने कहां इस फिल्म के लिए सैफ से बेहतर और कोई हो ही नहीं सकता था। ये कहानी उनके लिए एकदम परफेक्ट है। साथ ही ये भी कहा इस फिल्म से पूरा भरोसा है। लाल कप्तान’ एक ऐसी फिल्म है जो ड्रैमेटिक किरदार केो साथ-साथ एक एंटरटेनिंग फिल्म भी है। जो दर्शकों को पसंद आएगी। बता दें इस फिल्म का नाम पहले हंटर रखा गया था। लेकिन नाम पसंद न आने पर इसे बदल कर लाल कप्तान रख दिया। अब इसी नाम से ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।