जानिए: ड्रीम गर्ल से जुड़ी कुछ ख़ास बातें
बॉलीवुड

जानिए: ड्रीम गर्ल से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

आयुष्मान खुराना हमेशा से ही अपनी हर फिल्म में एक नए अंदाज़ के साथ नज़र आते हैं। शायद यही कारण है जिसकी वजह से वह दर्शकों को खूब भाते हैं। उनकी फिल्में दर्शकों को कभी निराश नहीं करती है। फिर चाहे उनकी फिल्म बधाई हो, अँधा ढूंढ, या फिर आर्टिकल 15 सभी फिल्मों में आयुष्मान एक दमदार और अलग किरदार के साथ नज़र आए हैं।

source-google

आयुष्मान की नई फिल्म ड्रीम गर्ल में भी वह कुछ अलग ही अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं। ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने जा रही है। ड्रीम गर्ल के ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म में बॉलीवुड कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा भरपूर होने वाला है। ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना, नुशरत भरुचा, सुमोना चक्रवर्ती, विजय राज, अरबाज खान, मंजोत सिंह और अन्‍नू कपूर आदि कलाकार मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। ड्रीम गर्ल राज शांडिल्य के निर्देशन में बनाई गई है।  इस फिल्म के प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ, शोभा कपूर और आशीष सिंह है।

source-google

फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म बेहतरीन कॉमेडी डायलॉग्स से भरपूर होगी। ड्रीम गर्ल में आयुष्मान ने पूजा नाम की लड़की बनकर लड़की की आवाज से अपना जादू बिखेरा है। अब देखना यह कि कल फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज़ होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है।  

source-google

भारतीय ढंड सहिता पर आधारित फिल्म: सेक्शन 375

ड्रीम गर्ल के साथ ही सेक्शन 375 भी 13 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय खन्ना अहम भूमिका में नज़र आएगें। फिल्म सेक्शन 375 भारतीय दंड सहिता की IPC की धारा 375 पर आधारित है। जो भारतीय कानून के अनुसार बलात्कार विरोधी कानून है। फिल्म सेक्शन 375 में अक्षय खन्ना, ऋचा चड्ढा, मीरा चोपड़ा, संध्या मृदुल ने अभिनय किया है। यह फिल्म 13 सितंबर को भारत में रिलीज़ होगी। फिल्म सेक्शन 375 कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और SCIPL द्वारा निर्मित और अजय बहल द्वारा निर्देशित की गयी है।

source-google

दोनों ही दमदार फिल्में हैं और यह कितना धमाल मचा पाती है यह तो फिल्मों के रिलीज़ होने के बाद ही पता चल पाएगा। 

12 September, 2019

About Author

Ashish 08