फिल्मकार राकेश रोशन को हुआ गले का कैंसर, ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

नई दिल्ली। बॉलीवुड के हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन के पिता और जाने-माने फिल्मकार राकेश रोशन को कैंसर हो गया है। अभिनेता ऋतिक रोशन ने मंगलवार को खुद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है।

ऋतिक ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उनके पिता राकेश रोशन को कुछ हफ्ते पहले Squamous Cell Carcinoma डिटेक्ट हुआ। आम भाषा में कहें तो यह एक तरह का कैंसर है। अपने पिता के साथ जिम वर्कआउट की तस्वीर शेयर करते हुए ऋतिक ने भावुक पोस्ट लिखा।

ऋतिक ने लिखा, ‘मैंने आज पापा से वर्कआउट करने के लिए पूछा। मैं जानता हूं कि वह सर्जरी के दिन भी एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ेंगे। हाल ही में डैड के गले में Squamous Cell Carcinoma का पता चला है। आज से वह अपनी जंग लड़ेंगे। हम खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं कि हमारे परिवार को आपके जैसा लीडर मिला डैड।’

बता दें कि राकेश रोशन इन दिनों कृष 4 की तैयारी में जुटे हैं। फिल्म में एक बार ऋतिक रोशन अपने पापा के साथ काम करते दिखेंगे। कृष सीरीज की अभी तक रिलीज हुई सारी फिल्में सुपरहिट रहीं हैं।

गौरलतब है कि पिछले साल अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे और इरफान खान को कैंसर होने की खबरों ने बॉलीवुड के साथ सारे फैंस को चौंका दिया था। सोनाली हाल ही में 7 महीने तक न्यूयॉर्क में इलाज कराने के बाद मुंबई वापस लौटी हैं। वहीं, इरफान खान मार्च से लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं।