बॉलीवुड सितारों से मिलकर खिलखिला उठे पीएम मोदी, रणवीर सिंह ने खींची सेल्फी

नई दिल्ली। आमतौर पर अधिकारियों और भाजपा के अन्य नेताओं संग घिरे रहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अलग अंदाज में दिखे। इस बार पीएम मोदी नेताओं या अधिकारियों की भीड़ के बीच नहीं, बल्कि बॉलीवुड सितारों के बीच घिरे दिखे।

दरअसल, बॉलीवुड के कई नामी चेहरे आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पहुंचे। रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन जैसे बड़े बॉलीवुड कलाकारों ने आज पीएम मोदी के साथ सेल्फी भी खींची।

सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के साथ प्रधानमंत्री ने आज बैठक की। इस बैठक में कई नामी सितारों को भी बुलाया गया था। हालांकि, बैठक किस विषय में थी, इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई।

पीएम मोदी के साथ बैठक की पहली तस्वीर मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। इस तस्वीर में रणवीर सिंह पीएम मोदी के साथ सेल्फी खींचते दिख रहे हैं और बाकी सितारे पीएम मोदी को घेरकर खड़े हैं।

सूत्रों के मुताबिक, फिल्म निर्माता करण जौहर ने इस बैठक का आयोजन किया था। बैठक में शामिल होने के लिए फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े प्रतिनिधिमंडल में करण जौहर के अलावा फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी भी शामिल थे। इसके अलावा फिल्मी सितारों में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल थे।

दिसंबर में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े निर्माता-निर्देशकों के साथ भी पीएम मोदी ने एक बैठक की थी। इस बैठक के बाद सिनेमा हॉल की टिकट पर जीएसटी घटाने का फैसला लिया गया था। बैठक के दौरान सोशल मीडिया पर लोगों ने इस बात को लेकर सवाल उठाया कि पैनल में कोई महिला प्रतिनिधि नहीं थी। इसके बाद पैनल में अब आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर को शामिल किया गया है।