बिहार का फेमस गाना “ठीक है” का रीमेक वर्जन रिलीज, वीडियो में दिखा खेसारी का नया अंदाज

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) अपनी जबरदस्त एक्टिंग का हुनर रखने के साथ-साथ ये एक गायक भी है। भोजपूरी में तो इनकी एक अलग ही पहचान बन गई है। भोजपूरी के बिहारी बाबू खेसारी(Khesari Lal Yadav) मोस्ट एंटरटेनिंग अभिनेता के रूप में माने जाते हैं। फिल्मों में इन्हें कॉमेडी करना खासा पसंद हैं। हाल ही में इनका एक गाना(Thik hai) ‘ठीक है नून रोटी खायंगे’ सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ(Remake of Thik Hai song)। बता दें इस गाने की पहली कोपी भी खूब हिट हुई थी। जिसे देख इसका दुसरा वर्जन(New version released) भी बनाया गया है।

यह भी पढ़े:आप भी लगा सकते हैं मोदी की तरह गुफा में ध्यान, बस खर्च करने होंगे इतने रुपएhttps://newsup2date.com/special-story/pm-modi-meditate-rudra-meditation-cave/

इस गाने के पहले पार्ट ने ही लोगों को अपना दिवाना बना रखा था वहीं इसका रिमेक(New version released) आने से फैंस बहुत खुश है इस गाने के आउट होते ही सोशल मीडिया में हलचल सी मच गई। बता दें इस गाने को अब तक 2,585,968 लोगों मे देख लिया है। इस पर टिक टोक जैसी कई हास्य वीडियो बनने लगी है। इस गाने को हजारों बार साझा किया गया है। जो इस अभिनेता को नहीं जानता था आज वो भी इस नाम को पहचान गया है।

source youtube & Zee Music Company

ये वी़डियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसे आवाज अभिनेता खेसारी लाल ने दी है। इस गाने में चांदनी सिंह और खेसारी लाल यादव की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों ही(Thik hai) गाने(Remake of Thik Hai song) के इस वीडिये में झूमते नजर आ रहे है। खेसारी की ये नोक झोक फैंस को खूब भा रही है। बता दें इन दोनों की जोड़ी पुछली 10 फिल्मों से बड़े पर्दे पर दिखाई दे रही है। इस गाने को आजाद सिंह और प्यारे लाल कवि ने लिखा है। इस सोंग के म्यूजिक की बात करें तो आशीष वर्मा ने दिया है। इस फिल्म के निर्माता सोनू कुमार पांडे है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो खेसारी अपकमिंग फिल्म कूल नंबर-1 में दिखाई देने वाले है। इस फिल्म में खेसारी एक दमदार रोल निभाते नजर आने वाले है। इस मूवी के रिलीज होने का सभी फैंस को इंतजार हैं।