गजब: कार और साइकिल के बीच जोरदार टक्कर, साइकिल का कुछ नहीं बिगड़ा लेकिन कार का बंपर धंस गया

0
47
साभार: गूगल

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी आबादी वाला देश चीन हर समय रोचक घटनाओं की वजह से सुर्खियों में बना रहता है। कई बार ऐसा प्रतीत होता है कि दुनिया की सबसे अजीबोगरीब घटनाएं चीन में देखने को मिलती हैं। अब भला चीन में हुए इस सड़क हादसे की तस्वीर को ही देख लीजिए।

यहां साइकिल और कार के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई। आमतौर पर जब कभी ऐसा हादसा होता है तो साइकिल कबाड़ के ढ़ेर में बदल जाती है। लेकिन, यहां बिल्कुल विपरीत दृश्य देखने को मिला। न तो साइकिल पर सवार शख्स को कोई चोट आई और ना ही साइकिल को कुछ हुआ। उल्टे, कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और कार का बंपर अंदर तक धंस गया।

यह घटना चीन के शेन्जेन शहर की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार कार और साइकिल के बीच आमने सामने की जोरदार टक्कर हुई। इस हादसे में कार सवार और साइकिल सवार को कोई चोट नहीं आई। हालांकि, साइकिल से टक्कर की वजह से कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

इस बीच तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद कई लोगों ने इसे फर्जी बताया। तस्वीर सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस ने सभी अटकलों का खंडन किया और हादसे की पुष्टि की। पुलिस ने कहा कि यह हादसा वास्तव में हुआ।

इस बीच हादसे की तस्वीर वायरल होने के बाद यूजर्स ने इस पर मजे लेने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, ‘अरे भई… ये साइकिल आखिर किस चीज से बनी है?’ इसके जवाब में दूसरे यूजर ने लिखा, ‘नोकिया अब साइकिल बनाने लगी हैं’। एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझे यह साइकिल चाहिए।’